Subramanian Swamy के एक ट्वीट से फिर मची हलचल, Sushant Singh Rajput केस में दिए हत्या होने के सबूत

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के द्वारा FIR दर्ज करवाने के बाद अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) के एक ट्वीट से हलचल और बढ़ गयी है। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपने ट्वीट में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। बता दें कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर लिया था।

Subramanian Swamy के एक ट्वीट से फिर मची हलचल, Sushant Singh Rajput केस में दिए हत्या होने के सबूत

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने गुरुवार को किये इस एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। ट्वीट में उन्होंने अपनी बात साबित करने लिए एक डॉक्यूमेंट को शेयर किया है जिसमें उन्हेंने ऐसे बिंदुओं पर प्रकाश डाला है जो हत्या की ओर इशारा करते हैं। जैसे कि सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन, इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 बिंदुओं पर बात की गई है जिनमें से सिर्फ दो ही बिंदु आत्महत्या की थ्योरी को साबित करते हैं। उन दो बिन्दुओ के अतिरिक्त सभी 24 बिंदुओं का इशारा हत्या की थ्योरी की ओर है।

इस ट्वीट के बाद पुरे सोशल मीडिया पर फिर से हलचल देखने को मिल रहा है। और इसके साथ ही फिर से इस केस की सीबीआई जाँच की मांगे तेज हो गयी है।


इससे पहले बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से फोन पर बातचीत की है और साथ ही पटना पुलिस की और प्राथमिकी और विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है। अब जबकि दो जांच चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा। साथ ही नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें इसपर कोई आपत्ति नहीं है पर चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman