Bollywood Corona Update: बॉलीवुड दिग्गजों के घर पंहुचा कोरोना, पहले अमिताभ अब अनुपम खैर

Bollywood Corona Update: बॉलीवुड से अब लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. कोरोना का कहर अब पुरे देश से होते हुए बॉलीवुड तक पहुंच गया। एक तरफ जहां बीती रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से सब अचम्भे में थे। वहीं दूसरी तरफ आज खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां और उनके भाई का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है। उनकी मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनके परिवार को भी क्वारंटीन किया गया है।

बॉलीवुड दिग्गजों के घर पंहुचा कोरोना, पहले अमिताभ अब अनुपम खैर

कुछ देर पहले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर बताया है कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है। उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं। अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया। जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं।

इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में अनुपम नेगेटिव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जबकि भतीजा नेगेटिव निकला।


अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है अपने माता-पिता का ख्याल रखें। उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।


साथ ही बता दे की कोरोना वायरस की चपेट में आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। मुंबई के नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी हालत की निगरानी कर रही है। अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman