#CBIforSSR: कौन है वो Mystery Girl जो Sushant के मौत के तुरंत बाद उनके घर गयी थी? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

#CBIforSSR: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में हर दिन परत दर परत नए-नए राज खुल रहे हैं और अब मामला गहराता ही जा रहा है। अब तक इस केस में जिस मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) की बात की जा रही थी उसका खुलासा हो चुका है।

#CBIforSSR: कौन है वो Mystery Girl जो Sushant के मौत के तुरंत बाद उनके घर गयी थी? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

#CBIforSSR: सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की (Mystery Girl) का जिक्र किया था वो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं।


बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की खबर सुनकर उनके घर पर प्रियंका खेमानी, जमीला और महेश शेट्टी पहुंचे थे लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें अंदर आने की अनुमति नहीं दिया और वापस भेज दिया था। हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ से मिलकर वापस चली गयी थीं।


गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को CBI को सौंपने से दोबारा इनकार कर दिया। बॉलीवुड के सितारों से लेकर विपक्षी दल भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच CBI से करवाने की मांग उठा रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर कहा कि मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी।


हालांकि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के दो महीने बाद मुंबई पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ती नजर नहीं आ रही है।


महाराष्ट्र पुलिस सुशांत सिंह केस की जांच के लिए कैपेबल है: अनिल देशमुख


महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, 'महाराष्ट्र पुलिस सुशांत सिंह केस की जांच के लिए कैपेबल है। मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है। महाराष्ट्र सरकार इस केस को CBI को सौंपने के खिलाफ है। अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है, देखते हैं क्या होता है।'


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति भी जबरदस्त रूप से गरमाई हुई है। सूबे के ताकतवर नेताओं को लेकर इस मामले में विवाद गहराता जा रहा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे ने तो इसे मर्डर केस करार देकर ठाकरे सरकार की भूमिका पर ही गंभीर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।


#CBIforSSR #JusticeforSSR #SushantSinghRajput

17 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman