ED का दावा Sushant Singh Rajput भर रहे थे अंकिता के फ्लैट की EMI? दावे पर अंकिता लोखंडे ने दी सफाई

vसुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए अपडेट आ रहे हैं और अब यह मामला एक अलग ही मोड़ ले चूका है। हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिस घर में रह रही हैं उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे। जैसे ही ये खबर आयी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का नजरिया भी बदलने लगा। फैंस का नजरिया बदलता देख अब अंकिता लोखंडे का इस पर रिएक्शन आया है।

ED का दावा Sushant Singh Rajput भर रहे थे अंकिता के फ्लैट की EMI? दावे पर अंकिता लोखंडे ने दी सफाई

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्रम पर अपने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर की हैं।


अंकिता ने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स शेयर करते हुए लिखती है की- यहां मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं। मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं। ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक)। जो EMI चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है। इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है। #justiceforssr

बता दें कि ईडी को जांच में पता चला था कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे। एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अभी अंकिता लोखंडे रह रही हैं।


सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था। रिया ने आगे बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे। सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था।


आपको बता दे कि 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।


3 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman