Fact Check: कंगना ने कर दिया कपिल शर्मा शो का बहिष्कार? जानिए वायरल हो रहे ट्वीट की सच्चाई

Fact Check: आजकल कंगना (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर राज्य सरकार पर कई सवाल उठाने के कारण काफी चर्चा में रही है। इसके साथ ही बीते दिन BMC के बुलडोज़र ने कंगना का ऑफिस तबाह कर दिया। इस घटना के तुरंत बाद ही कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और सीधे उद्धव ठाकरे को धमकी तक दे डाली। उन्होंने ने कहा की "उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टुटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा"।

Fact Check: कंगना ने कर दिया कपिल शर्मा शो का बहिष्कार? जानिए वायरल हो रहे ट्वीट की सच्चाई

Fact Check: लेकिन आजकल पर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगातार शेयर किया जा रहा है, और इस ट्वीट को कंगना का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे ट्वीट में कंगना कपिल शर्मा शो का बायकॉट करती दिख रही हैं।


ट्वीट में लिखा है - कपिल शर्मा शो का मैं पूर्ण बहिष्कार करती हूँ। क्योंकि सलमान खान उसका प्रोड्यूसर है। लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। हमने आपके लिए इस ट्वीट की सच्चाई खंगाली है आइये आपको इस ट्वीट का सच बताते हैं।


दरअसल यह ट्वीट जिस ट्विटर हैंडल से कपिल शर्मा शो को लेकर हुआ है वो कंगना के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बिल्कुल अलग है। दूसरी बात अब ये ट्विटर अकाउंट डिटील हो चुका है। ये @Kangna_ran यूजर नेम वाले अकाउंट से ट्वीट किया गया है। ये गलत दावे के साथ खबर फैलाई जा रही है।


Opinion: अगर आप बेफिक्र पोस्टमैन के व्यक्तिगत राय मांगेंगे तो हम यही कहेंगे की कपिल शर्मा आज अपने दम से और अपनी प्रतिभा से इस मुकाम तक पहुंचे है और इस इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। सलमान खान ने कपिल शर्मा की उस समय मदद की जब वो आर्थिक और मानसिक तनाव झेल रहे थे। तो पुरे भारत को हँसाने वाला थे कपिल शर्मा शो के बारे में इस तरह लिखना गलत होगा।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman