Instagram Income: बाप रे बाप! इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से इतना कमाते है ये स्टार, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

आज का समय सोशल मिडिया का है और साथ ही कुछ प्लेटफार्म ऐसे भी है जहां पर सिर्फ एक पोस्ट डाल कर आप बहुत सारा पैसे भी कमा (Instagram Income) सकते है| इंस्टाग्राम पर की गयी एक पोस्ट से कोई कितना कमा सकता है? इतना कि रकम सुनकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी।

Instagram Income: बाप रे बाप! इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से इतना कमाते है ये स्टार, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

हॉलीवुड का एक एक्टर ड्वेन जॉनसन आपको बता दे की जितनी फीस हमारे बॉलीवुड के कई स्टार्स एक फ़िल्म करने के लिए लेते हैं, हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उतनी रकम इंस्टाग्राम पर सिर्फ़ एक पोस्ट करके कमा लेते हैं।


सोशल मीडिया कंपनी हॉपर एचक्यू डॉटकॉम ने इंस्टाग्राम पर कमाई (Instagram Income) करने वाले सेलेब्रिटीज़ की सालाना लिस्ट Instagram Rich List 2020 जारी की है। इस लिस्ट के मुताबिक ड्वेन पहले नंबर पर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट से 1,015,000 डॉलर यानि लगभग 7.4 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।


इंस्टाग्राम पर ड्वेन जॉनसन का द रॉक के नाम से एकाउंट है और उनके 188 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बॉलीवुड के कई दिग्गज जैसे प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, लारा दत्ता, अथिया शेट्टी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ उन्हें फॉलो करते हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा 28वें नम्बर पर है। प्रियंका एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 2,89,000 डॉलर यानि 2 करोड़ रुपये से अधिक कमाती हैं।


प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 54.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्हें फॉलो करने वालों में अमिताभ बच्चन से लेकर वरुण धवन तक शामिल हैं। प्रियंका ने ड्वेन के साथ बेवॉच फ़िल्म से हॉलीवुड फ़िल्मों डेब्यू किया था। प्रियंका के पति निक जोनस ने भी ड्वेन के साथ जुमानजी सीरीज़ की फ़िल्मों में काम कर चुके है।


इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली भी शामिल हैं। विराट 26वें नम्बर पर हैं और और वो एक इंस्टाग्राम पोस्ट से वो 2,96,000 डॉलर यानि 2 करोड़ रुपये से अधिक कमाते हैं। प्रियंका और विराट की कमाई में ज़्यादा अंतर नहीं है। विराट के इंस्टाग्राम पर 66 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस लिस्ट में टॉप 100 में कोई और भारतीय नहीं है।

6 views0 comments

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman