IPL Update 20: CSK फैंस के लिए बुरी खबर, चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित

IPL Update'20: करोनकाल में क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी आयी थी की आईपीएल (IPL Update 20) इस बार खेला जायेगा। लेकिन कोरोना ने यहां पर भी इनका पीछा नहीं छोड़ा। तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नै सुपर किंग्स के कुछ सदस्य घातक कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के चलते अब उनका क्वारंटीन पीरियड भी बढ़ा दिया गया है।

IPL update 20: Bad news for CSK fans, 12 members of Chennai Super Kings team corona infected

IPL Update'20: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके के लिए इसे एक बड़ा झटका माना जा रहा है जिसके खिलाड़ी शुक्रवार से दुबई में अभ्यास शुरू करने वाले थे।


सूत्रों के मने तो 1 खिलाडी समेत 12 लोग इस घातक कोरोना वायरस से संक्रमित है। यह जानकारी मिली है कि दुबई पहुंचने के बाद टीम से जुड़े सदस्यों का Covid-19 टेस्ट किया गया था जो पॉजिटिव आया है। नतीजतन, सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।


चेन्नै सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ी और support staff 21 अगस्त को दुबई पहुंचे और पहले से ही बीसीसीआई की ओर से लगाए गए अनिवार्य छह दिवसीय क्वारंटीन से गुजर रहे थे। भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए इस साल आईपीएल यूएई में हो रहा है जो 19 सितंबर से शुरू होगा।


IPL 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। इसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं।

2 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman