Sushant Singh rajput मामले में नया खुलासा, Sushant के नाम पर नहीं था सिम, जाने कौन है विनय तिवारी?

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे जिससे सुशांत सिंह राजपूत की शाजिस के तहत मरने का शक गहराता जा रहा है। अब सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री केस में बिहार पुलिस ने अब एक नया खुलासा किया है। बिहार पुलिस के मुताबिक कई दिनों से जो सुशांत सिंह राजपूत अपने मोबाइल में जिस सिम का इस्तमाल कर रहे थे, वह सिम उनके नाम पर नहीं था। पुलिस के मुताबिक, उनमें से एक सिम कार्ड उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर है। पुलिस ने आगे बताया कि अब हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (CDR) ट्रैक कर रहे हैं।

Sushant Singh rajput मामले में नया खुलासा, Sushant के नाम पर नहीं था सिम, जाने कौन है विनय तिवारी?

वही बिहार पुलिस सुशांत की मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से भी पूछताछ की तैयारी में है। दिशा के परिजनों से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस ने कई बार फोन किया लेकिन किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया है। बिहार पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बाद में उनसे संपर्क करके पूछताछ होगी। पुलिस दोनों के मौत के बीच कुछ कनेक्शन तो नहीं है यह जानने की कोशिश में है।


अब पटना के सिटी एसपी करेंगे टीम को लीड:


बॉलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई के लिए रवाना होंगे। सिटी एसपी वहां जांच के लिए वहां पहले से पहुंची चार सदस्यीय पटना एसआईटी का नेतृत्व कर मामले की मॉनिटरिंग करेंगे। आपको बता दे कि इससे पहले शनिवार को बिहार के डीजीपी ने संकेत देते हुए एक प्रश्न के उत्तर में कहा था कि बिहार पुलिस सुशांत मामले की जांच करने में सक्षम है। यदि आवश्यकता होगी तो जांच की अगुवाई के लिए आईपीएस रैंक के एक अधिकारी को मुंबई भेजेंगे।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman