Sushant Singh Rajput Suicide केस में नया मोड़, रिया चक्रवर्ती पर पर लगा गंभीर आरोप, FIR दर्ज

Sushant Singh Rajput Suicide केस में नया मोड़, रिया चक्रवर्ती पर पर लगा ओवरडोज देकर सुशांत को मानसिक रोगी बनाने कागंभीर आरोप, FIR दर्ज: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए हुए अब समय हो गया हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड के कुछ हस्तियों ने मोर्चा खोल दिया दिया है। वही अब इस मामले में हमेशा कुछ कुछ चौकाने वाले खुलासे हो रहे है।

Sushant Singh Rajput Suicide: वैसे तो इस मामले मुंबई पुलिस 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ये मामला साफ आत्महत्या का बताया गया है। लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह एक FIR दर्ज करवाया है और साथ ही रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जानिए क्या क्या आरोप लगे है।


Sushant Singh Rajput Suicide: कौन है रिया चक्रवर्ती, और क्या आरोप लगा है?


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) मई 2019 एक साथ थे। 11 महीने के अंदर रिया और उसके परिवार सुशांत से इतनी करीबियां बढ़ा लिये कि सुशांत अपने परिवार से ही दूर हो गया। सबसे पहले रिया ने उस फ्लैट को बदलवा दिया जिसमें सुशांत रहता था। सुशांत के पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि रिया का कहना था कि सुशांत तुम जिस फ्लैट में रह रहे हो उसमें भूत प्रेत हैं। वह फ्लैट छुड़वाकर एयरपोर्ट के पास नये फ्लैट में ले गयी। और साजिश के तहत सुशांत को मानिसक रोग की दवा दी जाने लगी। ओवरडोज दवा की खुराक ने सुशांत को एक तरह से पागल बना दिया था।


Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत को काबू में रखती थी रिया, ऐसे रचा चक्रव्यूह


रिया उसे अपने काबू में रखती थी। उसका फोन भी अपने पास रखती थी और जब घरवालों के फोन करने पर रिया के घरवाले बात करते थे। बीच में एक बार सुशांत अपनी के पास हरियाणा और दिल्ली गया था लेकिन रिया दो दिन में दबाव बनाकर बुला लिया। धीरे-धीरे दवा का ऐसा असर हुआ कि सुशांत बिल्कुल बिस्तर पर रहते थे और सुस्त रहते थे। इसके बाद सुशांत की कंपनी में काम करने वाले सभी करीबी कर्मचारियों को रिया चक्रवर्ती ने धीरे-धीरे हटा दिया। उनकी जगह पर अपने कर्मचारियों को तैनात कर दिया।


Sushant Singh Rajput Suicide: खुद के लिए मांगती थी मुख्य भूमिका, फिल्मी जगत में ऊंचाईयां पाने की थी साजिश


रिया चक्रवर्ती की सारी साजिश फिल्मी जगत में ऊंचाईयां पाने की थी और वह भी बड़ी फिल्म स्टार बनना चाहती थी। इसलिए जब भी सुशांत के लिए फिल्म के ऑफर आते थे तब वह खुद फोन पर बात करती थी। पिता का आरोप है कि वह डायरेक्टर से कहती थी कि मुझे फिल्म मुख्य हिरोइन का रेाल चाहिए, तभी सुशांत फिल्म साइन करेगा। इस तरह से ब्लैकमेल करती थी और सुशांत के सहारे आगे बढ़ना चाहती थी। लेकिन सुशांत की हालत ऐसी कर दी थी कि वह कुछ नहीं कर पाता था। क्योंकि रिया कहती थी कि तुम मना करोगे तो तुम्हारा मेडिकल रिपोर्ट वायरल कर दूंगी। जिससे तुम्हें लोग पागल समझेंगे।



Sushant Singh Rajput Suicide: फिल्म छोड़कर केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहते थे सुशांत


एक समय ऐसा आया जब रिया को लगा कि सुशांत उसके हाथ से निकल जायेगा। क्योंकि सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्रीज छोड़ने का फैसला कर लिया था। वह केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहते थे जिसके लिए उसने अपने दोस्त महेश से बात भी कर लिया था। लेकिन रिया ने इस प्लान को खारिज कर दिया। क्योंकि उसकी प्लानिंग सुशांत के साथ बड़ी हिरोइन बनने की थी।


Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत का एटीएम, पासवर्ड, बैंक से जुड़ी जानकारी लेकर हुई चंपत


जब रिया को लगा कि सुशांत अब बेकार हो गया है तब वह सुशांत का एटीएम कार्ड, पासवर्ड, बैंक से जुड़े दस्तावेज लेकर निकल गयी। जिस समय सुशांत से वह दूर हुई, उस समय सुशांत के पास पैसे भी कम थे इस नाते वह और परेशान हो गया। अब आरोप लगा है कि रिया ने सुशांत का 50 करोड़ रुपया गबन कर ली है।


Sushant Singh Rajput Suicide: नयी सिकरेट्ररी दिशा की मौत के बाद डर गये थे सुशांत


रिया ने जाते-जाते सुशांत की सिकरेट्ररी दिशा को बना दिया था। लेकिन जब दिशा को पूरी घटना की जानकारी हुई तो वह डर गयी। आरोप है कि इसलिए दिशा ने सुसाइड कर लिया जिसके बाद सुशांत काफी डर गये। आरोप खुद पर आने से वह डरते थे और इसलिए उन्होंने भी सुसाइड कर लिया।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman