Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस विधायक को कानूनी नोटिस, सचिन पायलट ने कहा- माफी मांगें

Rajsthan Political Crisis: राजस्थान में चल रहे कांग्रेस के नेता के आपसी मतभेद के वजह से सत्ता संघर्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। इस बीच कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) द्वारा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर लगाये गए आरोप के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने उनको कानूनी नोटिस भेजा है।

Rajsthan Political Crisis: कांग्रेस विधायक को कानूनी नोटिस, सचिन पायलट ने कहा- माफी मांगें

नोटिस में सचिन पायलट (Sachin Pilot) गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) से माफी मांगने और एक रुपये की राशि देने की मांग की है। इसके साथ ही कहा है कि अगर सात दिनों में माफी नहीं मांगी तो सिविल और आपराधिक मानहानि का माला करेंगे।


Rajasthan Political Crisis: क्यों भेजा गिर्राज सिंह मलिंगा को लीगल नोटिस, क्या आरोप लगाया था?


धौलपुर के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने हाल ही में पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनको बीजेपी में शामिल होने के लिये 35 करोड़ रुपयों की पेशकश की थी। इन आरोपों के बाद मलिंगा ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में सीएम अशोक गहलोत को अवगत करा दिया था। मलिंगा के इस आरोप ने प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम की आग में घी काम किया।


Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट ने अपना पक्ष रखते हुए क्या बोला?


'राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने इस बारे में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि ऐसे आरोपों से मैं उदास हूं, मगर हैरान नहीं हूं। उन्होंने कहा कि ऐसा करके मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। दरअसल ये असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है।

6 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman