Video: Aaj Tak को दिए Interview में रिया ने किया खुलासा, बताया Sushant Singh क्यों करते थे पैसे खर्च

बीते कुछ दिनों से रिया चक्रवर्ती के साथ साथ लगभग पूरा बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के गुस्से का शिकार हो रहा है। लेकिन पहली बार सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Video: Aaj Tak को दिए Interview में रिया ने किया खुलासा, बताया Sushant Singh क्यों करते थे पैसे खर्च

आज तक के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। रिया ने उस यूरोप ट्रिप के साथ साथ उन सभी आरोपों पर अपनी बात रखी है जिसमें कहा गया है कि वे सुशांत के पैसों पर ऐश कर रही थीं।


पहला सवाल: क्या वे सुशांत के पैसों पर जी रही थीं?


इस पर रिया ने कहा कि मुझे पेरिस के एक फैशन शो में बुलाया गया था, मेरी बिजनेस क्लास टिकेट्स बुक थीं। लेकिन सुशांत ने सभी टिकट कैंसिल की और अपनी ओर से फर्स्ट क्लास टिकट बुक कर पेरिस की पूरी ट्रिप प्लान की थी। उसने होटल का पैसा भी दिया और उसकी गर्लफ्रेंड होने के नाते मैं भी इस बात से कंफर्टेबल थी। दरअसल सुशांत को एक फिल्म स्टार की तरह जीना पसंद था और वो 'लिव लाइफ किंग साइज' मंत्रा में यकीन रखता था।


दोस्तों के साथ ट्रिप पर 70 लाख खर्च दिए थे सुशांत ने


रिया ने सुशांत की लाइफस्टायल को लेकर बात करते हुए कहा कि उसने कुछ सालों पहले अपने दोस्तों के साथ थाइलैंड की ट्रिप भी की थी जिसमें उन्होंने 70 लाख रूपए खर्च कर दिए थे। सुशांत सिंह राजपूत वहां अपना प्राइवेट जेट लेकर गए थे और सुशांत अपने करीबी लोगों पर पैसा खर्च करना पसंद करता था। हम कपल की तरह रह रहे थे और मैं उनके पैसों पर नहीं जी रही थी।


वही अब इस इंटरव्यू पर जम का सवाल उठ रहे है


सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर के जरिए भारत सरकार से अपील की है कि इस इंटरव्यू को न दिखाया जाए। उन्होंने लिखा है- ''एक निजी चैनल ने दो घंटे तक रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार लिया और उसे राष्ट्रीय मंच पर प्रसारित करने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है तो आरोपी अपने मकसद में कामयाब होगा। यह मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर तमाचा होगा।''


सुशांत की बहन आगे लिखती हैं- ''भारत सरकार को यह देखने की जरुरत है कि मुख्य आरोपी इस तरह पब्लिसिटी स्टंट के लिए साक्षात्कार देने के लिए न घूमे। साक्षात्कार लेने वाले वो शख्स हैं जिसने मेरे भाई को औसत दर्जे का एक्टर कहा था। मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करती हूं कि अभियुक्त को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए !! इस साक्षात्कार को बैन किया जाना चाहिए।''


Source: Aajtak

53 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman