Sameer Sharma Committed Suicide: एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

Sameer Sharma Committed Suicide: अभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या की गुथी सुलझी भी नहीं की छोटे पर्दे की कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) का शव घर में पंखे से लटका मिला है। समीर 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुके हैं। कल शाम 8 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। हालांकि अभी कोई सुसाइड (Suicide) नोट नहीं मिला है।

Sameer Sharma Committed Suicide: समीर शर्मा (Sameer Sharma) मुंबई में मलाड स्थित नेहा हाउसिंग सोसाइटी की पहली मंजिल पर रूम नंबर 102 बी विंग में अकेले रहते थे। वॉचमैन किसी काम से बी विंग में गया था। तब खिड़की से देखने पर शव पंखे से लटका हुआ पाया। वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी। समीर ने आत्महत्या क्यों की, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।


वहीं, मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने बताया की,"एक्सीडेंटल डेथ का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।" मलाड पुलिस का मानना है कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था। जानकारी मिली है कि समीर शर्मा (Sameer Sharma) किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और यही वजह है की वह कुछ परेशान भी लग रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे।


बता दें, समीर शर्मा (Sameer Sharma) एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते थे और उन्होंने कई विज्ञापन भी किए थे। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड कई फिल्मों में भी काम किया था।


फिल्म 'हंसी तो फंसी' में उनके को-स्टार रहे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा," बहुत ही बुरा और दुखद अभी समीर शर्मा आपकी आत्मा को शांति मिले"। समीर ने इसके साथ ही डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में भी काम किया था।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman