Sonu Sood on the Kapil Sharma Show: रियल लाइफ Super Man 'सोनू सूद' होंगे कपिल के पहले गेस्ट

Sonu Sood on the Kapil Sharma Show: टेलीविजन के बहुचर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो '(The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रोक दिया गया था। लेकिन सरकार के आदेश के साथ अब '(The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। यह शो जो कि इस वक्त बिना ऑडियंस के शूट हो रहा है, वह बहुत जल्द ऑनएयर होने वाला है। मजेदार बात यह है कि इस शो के ऑडियंस को घर बैठे ही उन्हें जोड़ने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दे की '(The Kapil Sharma Show)' के पहले हफ्ते, कोरोना काल में जनता के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आएंगे।

Sonu Sood on the Kapil Sharma Show: रियल लाइफ Super Man 'सोनू सूद' होंगे कपिल के पहले गेस्ट

सोनू सूद (Sonu Sood) 'द कपिल शर्मा शो '(The Kapil Sharma Show)' के जरिए कोरोना काल के बाद पहली बार अपने फैन्स से मुखातिब होंगे। इस दौरान वह प्रवासी मजूदरों के साथ अपने अनुभव के बारे में बातचीत करते नजर आएंगे। सोनू सूद (Sonu Sood) ने शो में यह भी बताया कि वह एक ऐप पर काम कर रहे हैं, जो इन मजूदरों को नौकरी दिलाएगी। सोनू सूद (Sonu Sood) ने 'द कपिल शर्मा शो' '(The Kapil Sharma Show)' के सेट पर खूब मस्ती की और जनता का खूब मनोरंजन किया।

Sonu Sood on the Kapil Sharma Show: रियल लाइफ Super Man 'सोनू सूद' होंगे कपिल के पहले गेस्ट

अगर सोनू सूद की बात करें, तो कोरोनावायरस (Coronavirus) काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक सुपर मैन के रूप में उभरे हैं। उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है। एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया और सभी को उनके घर पहुंचा दिया।


इसी बीच सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि शो का फ्रेश एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट किया जाएगा।


सोनी टीवी ने एक ऑफिशियल ट्वीट कर बताया, ''वही जोक्स, वो खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी पर।''



16 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman