Sushant Singh Rajpoot: नही रहे सुशांत सिंह राजपूत! फांसी लगाकर की आत्महत्या.

बॉलीवुड को कई सूपर हिट्स मूवी देने वाले ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Sushant Singh Rajpoot: नही रहे सुशांत सिंह राजपूत! फांसी लगाकर की आत्महत्या.

उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। पुलिस को सुशांत के घर से डिप्रेशन के इलाज की फाइल मिली है। पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए सुशांत की बॉडी ले जा चुकी है।


Sushant Singh Rajpoot: पुलिस ने दी ये जानकारी


मुंबई पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। पुलिस को अभी तक कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है, पुलिस ने चाबी वाले का बयान भी लिया है। पुलिस के मुताबिक, सुशांत ने रात को किसी ऐक्टर को कॉल किया था। इसके बाद वह सोने चले गए। उनके बेडरूम में हरे रंग का कपड़ा पड़ा था जिसे पंखे से लटककर उन्होंने फांसी लगा ली। उनका दरवाजा रात करीब पौने एक बजे तोड़ने की कोशिश की गई।

Sushant Singh Rajpoot: पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया


सुशांत की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। वह अपने पीछे कई यादकर परफॉर्मेंस छोड़ गए हैं। मैं उनके निधन से हैरान हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ''सुशांत सिंह राजपूत...एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनकी सफलता ने बहुतों को प्रेरित किया और अपने पीछे कई यादगार परफॉर्मेंस छोड़ गए। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैंस के साथ हैं। ओम शांति।'


Sushant Singh Rajpoot: कौन थे सुशांत सिंह राजपूत


सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ था। उन्होंने 'केदारनाथ', 'एम एस धोनी' और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी।


सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शो 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली।इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। 'काय पो छे' से उन्हों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभी लास्ट में वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की शुरुआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से हुई है और इसके आगे की पढ़ाई दिल्ली के कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल से हुई है। इसके बाद दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की।


बेफिकर पोस्टमॅन के पूरी टीम के तरफ से श्रधंजलि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे

37 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman