Sushant Singh Rajput केस में आया एक अहम मोड़, क्या है इस केस का Drugs एंगल

हाल ही में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को सामान जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था और इसी दौरान रिया का मोबाइल जब्त कर लिया गया। इसके बाद जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौकाने वाला था। आपको बता दे की रिया चक्रवर्ती की चैट हिस्ट्री से खुलासा हुआ है की रिया लगातार ड्रग डीलर के संपर्क में थी।

Sushant Singh Rajput केस में आया एक अहम मोड़, क्या है इस केस का Drugs एंगल

जैसे ही यह सुर्खिया बहार आयी वैसे ही सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैमिली ऐडवोकेट तक के बयान आ चुके हैं। इसी के साथ सुशांत के साथ दिन-रात रहने वाले उनके असिस्टेंट अंकित आचार्या ने भी अपना विचार रखा है।


उनके रहते सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं ली


अंकित आचार्या सुशांत के साथ काम कर चुके हैं। इस बीच वह मीडिया को कई अहम जानकारियां भी दे चुके हैं। सुशांत की लाइफ में रिया के आने के बाद वह काम करना बंद कर चुके थे। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पुराने स्टाफ से कई लोगों को निकाला था। अब ड्रग्स देने की बात सामने आने पर अंकित आचार्या ने Times Now को बताया है कि उनके रहते सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं ली। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे।

चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो


सुशांत का स्टाफ पहले भी बता चुका है कि कुक की जिम्मेदारी बस खाना बनाने तक ही थी। चॉय या कॉफी वगैरह सब रिया उनके हाथ से लेकर सुशांत को देती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी और सीबीआई ने रिया के डिलीट किए हुए मेसेज रिकवर किए हैं। इन मेसेजज में ड्रग्स देने की बात सामने आई है। एक चैट में रिया को जया साहा ने मेसेज भेजा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। ये मेसेज 25 नवंबर 2019 का है।


अगर सच में ऐसा हुआ है और अगर यह सीबीआई के जाँच में साबित हो जाता है तो मानवता एक बार फिर से मर जाएगी। बुराई एक बार फिर बताएगी की भले ही कितने रावण जला लो लेकिन रावण बुद्धि नहीं मरने वाली है।

12 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman