Sushant Singh Rajput CBI: क्या रिया चक्रवर्ती की होगी गिरफ्तारी? CBI चार टीम बनाकर कर रही है पूछताछ

Sushant Singh Rajput CBI Update: Sushant Singh Rajput मामले में जब से Rhea ने आज तक को इंटरव्यू दिया है तब से मामला और गरमा गया है। बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से CBI शुक्रवार को भी पूछताछ कर रही है। Sushant Singh Rajput मामले में CBI को मुंबई में जांच करते हुए सात दिन पूरे हो चुके हैं और आज आठवां दिन है।

Sushant Singh Rajput CBI: क्या रिया चक्रवर्ती की होगी गिरफ्तारी? CBI चार टीम बनाकर कर रही है पूछताछ

Sushant Singh Rajput CBI Update: जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है। हालांकि, जांच एजेंसी द्वारा रिया से पूरे मामले में पहली बार पूछताछ हो रही है। सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती से CBI ने मामले से जुड़े दस सवाल पूछे हैं। वहीं, सुशांत के फैन्स लगातार रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं।


सू्त्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती का बयान सीबीआई टीम की वरिष्ठ अधिकारी नूपुर प्रसाद रिकॉर्ड कर रही हैं। एजेंसी मामले में सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधी विभिन्न आरोपों को लेकर सवाल-जवाब कर रही है। वहीं, एजेंसी की मर्डर के एंगल पर भी जांच जारी है।


Sushant Singh Rajput CBI Update: कहां किससे पूछताछ


गेस्ट हाउस की पहली मंजिल पर रिया से एक कमरे में 1 महिला ऑफिसर समेत कुल चार अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। वहीं बगल के दूसरे कमरे में एक और टीम शोविक चक्रवर्ती से अलग पूछताछ कर रही है। शोविक से कल भी 14 घंटे लंबी पूछताछ हुई थी। तीसरे कमरे में सिद्धार्थ पिठानी को सुबह 10 से लेकर 1 बजे तक अलग रखा गया था। जबकि उसके बाद सीबीआई की एक टीम उसे बीकेसी स्तिथ हेड क्वाटर ले गई। चौथे कमरे में नीरज, सैम्युअल और केशव से पूछताछ चल रही है।


Sushant Singh Rajput CBI Update: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछे ये 10 सवाल:


1. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी और उस वक्त वह कहां पर थीं?

2. क्या वह सुशांत के घर से इसलिए चली गईं, क्योंकि दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई थी?

3. सुशांत सिंह राजपूत के घर से जाने के बाद क्या दोनों के बीच कोई बातचीत हुई। 9 जून से लेकर 14 जून के बीच कोई बातचीत? अगर हां तो क्या हुई और अगर नहीं तो क्यों नहीं हुई?

4. मौत की खबर सुनते ही, क्या रिया सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर गई थीं? अगर नहीं तो इसके पीछे की वजह और उन्होंने सुशांत की बॉडी कहां और कब देखी?

5. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर 8 जून को क्यों छोड़ा?

6. यूरोप ट्रिप पर रिया और सुशांत कब गए और क्या उस ट्रिप पर परिवार का कोई और सदस्य भी गया था?

7. सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने पूछा कि क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को कोई दवा दी या फिर डॉक्टर को सुशांत को दिखाने के लिए कोई अपॉइंटमेंट लिया था?

8- रिया और सुशांत ने एक साथ कभी कोई फिल्म साइन की थी?

9- रिया चक्रवर्ती और सुशांत की बहन के बीच कभी लड़ाई हुई थी? दोनों के बीच रिश्ते कैसे थे?

10- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से रिया चक्रवर्ती के रिश्ते कैसे थे? क्या रिया का परिवार सुशांत के फ्लैट पर कभी आया था?


Sushant Singh Rajput CBI Update: अभी तक क्या क्या कर चुकी है सीबीआई टीम


सीबीआई टीम एक्टर की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं। एजेंसी की जांच टीम यहीं रह रही है।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman