Sushant Singh Rajput: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत के आत्मा से बात किये जाने का किया दावा

बॉलीवुड के सितारों में से एक सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना से ज्यादा हो चुका है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस अभी भी उनके निधन से सदमे में हैं और इस केस की सीबीआई से जाँच करवाने की मांग तेजी से बढ़ रही है। वही कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जहा पर मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)की आत्मा से बात करने का दावा किया है।

Sushant Singh Rajput: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत के आत्मा से बात किये जाने का किया दावा

स्टीव हफ एक यंत्र की मदद से आत्मा से बात करने का दावा करते हैं। स्टीव हफ ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है। साथ ही बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी। स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि 'हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए ये। यह एक अविश्वसनीय सेशन था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।'


(Sushant Singh Rajput) कब हुआ ये सेशन और सुशांत ने क्या बताया?


स्टीव ने यह सेशन 13 जुलाई को किया था। स्टीव ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर साझा किए वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि 'आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?' स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, 'यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।'


(Sushant Singh Rajput) अगला सवाल 'अपने जान क्यों दी?'


स्टीव पूछते हैं कि 'आपने जान क्यों दी?' इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज आती है- 'बदलाव के लिए'। स्टीव का दावा है कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ दो अन्य आत्माएं थीं। इनमें एक पुरुष की आत्मा और एक महिला की आत्मा थी।


(Sushant Singh Rajput) स्टीव का दवा 10 सालो से आत्मा से कर रहे है बात


स्टीव का कहना है कि वो 10 सालों से आत्माओं से बात कर रहे है। इसके लिए उन्होंने एक मशीन का निर्माण किया है जिससे आत्माओं की आवाज सुनाई देती है। हालाँकि स्टीव दावा करते है की अभी तक उन्होंने पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी ऐसा ही सेशन कर चुके हैं।


हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है वो अभी तक साफ नहीं हो पाया है और ना ही बेफिक्र पोस्टमैन इस सच्चाई के दावे को प्रमाणित करता है। अगर यह सच है तो सुशांत ने कहा है की उन्होंने यह एक बदलाव के लिए किया है। जो की साफ बॉलीवुड में फैले नेपोटिसम के ओर इसारा करता है। अब स्टीव ने बताया है की वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक और सेशन करेंगे और विस्तार में बात करेंगे।

32 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman