Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'फ्लैट की 17 हजार EMI कैसे भरूंगी?' जानिए पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कई टीवी चैनल्‍स पर आए इंटरव्‍यू को लेकर लगातार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया के इंटरव्यू के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'फ्लैट की 17 हजार EMI कैसे भरूंगी?' जानिए पूरा मामला

शेयर किये इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Interview) कह रही हैं, "खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी। उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था।"


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आगे कहा, "इससे सबंधित सारे कागज में प्रवर्तन निदेशालय को दे चुकी हूं। इसके सारे कागजात मेरे पास है और इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं जिसकी हमेशा 17 हजार रुपये मेरा EMI है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है।" रिया के इस बयान पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा, "आपको इस बात की चिंता है कि आप EMI के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी?"

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Instagram) ने आगे लिखा, "कृप्या मुझे बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है।" श्वेता सिंह कर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्त रिया पर झूठ बोलने के आरोप लगा चुकी हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामले सीबीआई को सौंप दिया गया है।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman