Sushant Singh Rajput के Biopic में नजर आएंगे हमशक्ल सचिन, फिल्म के पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड के जानदार एक्टरों में मशहूर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे है। अब Sushant Singh Rajput के गुजरे हुए एक महीने से ऊपर का समय हो चुका है। इस बीच बॉलीवुड में उनके गुजरने के बाद नेपोटिज्म पर बहस अपने चरम पर छिड़ी हुई है। वहीं अब इन सभी के बीच सुशांत (Sushant Singh Rajput) का एक हमशक्ल चर्चाओं में आ गया है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके हमशक्ल सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) की फोटोज पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) हूबहू सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शुरुआती दौर जैसे दिखते हैं। हाल ही में सचिन ((Sachin Tiwari) ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है की, जिंदगी वही है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में बिजी होते हैं।


बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके जीवन से प्रेरित फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ में टिकटॉक स्टार रह चुके सचिन तिवारी लीड रोल में नजर आएंगे। टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर नाम कमाने वाले सचिन तिवारी इस में फिल्म सुशांत का किरदार पर्दे पर निभाएंगे।


इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी तस्वीर में सचिन तिवारी को देखा जा सकता है। इस तस्वीर में सचिन को इंडस्ट्री में इंट्रड्यूज करते हुए आउटसाइडर लिखा है। सचिन तिवारी को विजय शेखर गु्ता की प्रोडक्शन हाउस तले बन रही फिल्म में लीड रोल ऑफर किया गया है।


सूत्रों की मने तो ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू की जा सकती है। इसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी। वहीं ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ फिल्म को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है।


यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत के आत्मा से बात किये जाने का किया दावा

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चूका है लेकिन अभी तक आत्महत्या और मर्डर के बीच साफ नहीं हो पाया है, जिसके बाद फैन्स बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है।'

19 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman