Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी अब सवालों के घेरे में, वादे से पलटे

Sushant Singh Rajput Suicide: अब सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस (Sushant Singh Rajput Suicide case) अब उलझता जा रहा है। एक बाद एक अलग अलग खुलासे हो रहे है। पिछले दिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता के रिया पर आरोप लगाने के बाद मामला और गरमा गया है। वही अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने आरोप लगाया है कि अभिनेता की फैमिली उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दबाव बना रही है। इस पर सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उनकी मानें तो 25 जुलाई तक सिद्धार्थ खुद सुशांत के परिवार को रिया के खिलाफ जानकारी दे रहे थे। लेकिन उसके बाद उसका व्यवहार बदल गया।


Sushant Singh Rajput Suicide case सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास ने कहा, "25 जुलाई तक वह परिवार के संपर्क में था और यह कहते हुए मदद की कोशिश कर रहा था कि सुशांत के साथ जो हुआ, उसके लिए रिया चक्रवर्ती जिम्मेदार है। अचानक से उसका व्यवहार बदल गया। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ? लेकिन उम्मीद है कि पुलिस जल्दी ही मामले की तह तक जाएगी और पता लगा लेगी कि इस केस में पिठानी की क्या भूमिका है और उनके पास ऐसी कौन-सी जानकारी है, जो उन्होंने साझा नहीं की।"


Sushant Singh Rajput Suicide case: क्या है सिद्धार्थ पिठानी का आरोप


दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपने खिलाफ पटना में दर्ज केस को मुंबई शिफ्ट कराने की अपील की है। इसमें उन्होंने यह दावा किया है कि सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को मेल कर सुशांत के परिवार द्वारा उन पर दबाव बनाए जाने की बात कही है। सिद्धार्थ मेल के मुताबिक, सुशांत के फैमिली मेंबर्स और एक सीनियर आईपीएस ने उन्हें कॉल किया। 22 और 27 जुलाई को ये कॉल आए और उनसे कहा गया कि वे अपने बयान में सुशांत के अकांउट से रिया द्वारा 15 करोड़ रुपए के ट्रांजेक्शन की बात कहें।


Sushant Singh Rajput Suicide case: विकास सिंह ने बताया की पिठानी ने रिया को मेल भेजा, तो उनकी विश्वसनीयता पर संदेह


सिद्धार्थ के मेल को लेकर विकास सिंह कहते हैं, "यह बहुत ही सरप्राइजिंग है। अगर यह मेल मुंबई पुलिस को किया गया था तो फिर रिया तक कैसे पहुंचा? जब यह मेल पब्लिक लाइट में आया, तब तक रिया को एक एफआईआर में आरोपी बनाया जा चुका था। इसलिए इस बात पर सवाल ही नहीं उठता कि यह पुलिस ने उनके साथ साझा किया है। अगर पिठानी ने यह रिया को भेजा था तो फिर उनकी विश्वसनीयता पर संदेह है।"


Sushant Singh Rajput Suicide case: 'सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले देखी थी सुशांत की डेड बॉडी'


विकास सिंह ने आगे पिठानी को घेरते हुए कहा, "सिद्धार्थ सुशांत के साथ ही रहता था और इसने ही सबसे पहले उनकी डेड बॉडी देखी थी। इसलिए जब उन्होंने दरवाजा बंद पाया तो उन्होंने उसे तब तक नहीं खोला, जब तक कि उनकी बहन नहीं आ गई। उसने डेढ़ घंटे तक इंतजार किया।"


Sushant Singh Rajput Suicide case: मुझे इस 15 करोड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं : सिद्धार्थ


शुक्रवार को ANI से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा था, "सुशांत के फैमिली मेंबर्स ने मुझे बताया कि रिया ने 15 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन किया है और मुझे अपने बयान में इसे शामिल करने को कहा। मैंने उन्हें जवाब दिया कि मैं सिर्फ वही कहूंगा, जो मैं जानता हूं और जिस पर मुझे यकीन है।


मैं उनसे सुशांत की मौत के बाद मिला था। लेकिन अचानक आए इस बदलाव के बारे मैं नहीं जानता। इसके बाद मैंने पुलिस संपर्क किया और सबकुछ बता दिया। उन्होंने मुझे ईमेल एड्रेस दिया और जानकारी साझा करने को कहा। मैंने पुलिस को बताया कि सुशांत की फैमिली मुझे कुछ इस तरह का बयान देने के लिए कह रही है। काश कि मैं हकीकत में इस ट्रांजेक्शन के बारे में जानता होता। मैं बयान दे देता। मुझे इस 15 करोड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है।"

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman