Terror Attack On CRPF: CRPF की नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की दस्ते पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में CRPF 179 बटालियन के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए हैं, साथ ही दो जवान जख्मी हैं। फायरिंग में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने घात लगाकर पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है।



CRPF के आईजी राजेश यादव ने कहा कि आतंकी हमले में हमने एक हेड कॉन्स्टेबल दीप चंद को खो दिया है। एक जवान जिंदगी से जंग लड़ रहा है। तीसरे जवान को गोली नहीं लगी है, लेकिन ऑपरेशन के दौरान वह घायल हो गया है और अभी दोनों जवानों का इलाज चल रहा है।


26 जून को अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई थी। सीआरपीएफ की टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे सिक्योरिटी में तैनात थी। आपको बता दें कि कश्मीर से अनुच्छद 370 हटने के बाद आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई और तेज कर दी गई है।





Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© All Rights reserved for Befikar Postman